तो ये कारनामे थे: फलाहारी बाबा पर भी रेप के जुर्म में पुलिस का हंटर चला rajasthans falahari baba arrested for raping women in ashram

Rajasthans Falahari Baba Arrested For Raping Women In Ashram


राजस्थान में बलात्कार के आरोप में आत्म-स्टाइल वाले गॉडमैन फालहारी महाराज को गिरफ्तार किया गया

rajasthans falahari baba arrested for raping women in ashram
source


Godman Falahari Baba Arrested
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित एक महिला ने बाबा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराये जाने के कुछ दिनों बाद, गॉडमेन कौशलेन्द्र पपन्नाचार्य फलाहारी महाराज, जिसे बाबा फलाहारी के नाम से भी जाना जाता है, शनिवार को राजस्थान में अलवर पुलिस ने गिरफ्तार किया। इससे पहले 20 सितंबर को, 70 वर्षीय स्वयंभू गॉडमैन को 21 वर्षीय महिला को यौन शोषण के लिए अदालत में बुलाया गया था। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत ने आज उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


जिस महिला के माता-पिता सालह वर्ष के लिए फलाहाड़ी बाबा के अनुयायी हैं, उसने आरोप लगाया है कि राजस्थान के अलवर में उनके भव्य आश्रम में 7 अगस्त को यौन शोषण किया गया था। उसने कथित तौर पर बताया गया था कि बाबा "ग्रहण" के दौरान किसी से नहीं मिल सकते थे और पूछा रात रहने के लिए महिला ने पुलिस को बताया कि बाबा ने रात को अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन शोषण कर डाला।

प्राथमिकी FIR के अनुसार, जयपुर में कानून का अध्ययन करने वाली महिला के माता-पिता, कई वर्षों से फलहारी महाराज के अनुयायी रहे हैं।

rajasthans falahari baba arrested for raping women in ashram
source


Godman की सिफारिश पर, उसने दिल्ली के एक वरिष्ठ वकील के तहत अधिसूचना जारी की, जिसके लिए उन्हें 3,000 रुपये का वेतन मिला। उसके माता-पिता ने उन्हें अलवर में राशि आश्रम में दान करने के लिए कहा।

जब वह पिछले महीने रक्षाबंधन पर आश्रम चली गयी थी, स्वयं घोषित धार्मिक गुरु ने उससे कहा कि उस दिन 'ग्रहण' (ग्रहण) की घटना का हवाला देते हुए उस रात को बिताने के लिए कहा।

जब इस महीने महिला अपने घर आ गयी तो उसने बात अपने माता-पिता से कही थी जिसके बाद एक बलात्कार की शिकायत महिलाओं के सेल के साथ दर्ज की गई थी, उसने कहा। आईपीसी खंड 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, पुलिस अधिकारी ने कहा।
loading...

0 comments: