बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 वर्ष की उम्र में निधन Legendary Bollywood Actress Sridevi Dies At Age 54

Legendary Bollywood Actress Sridevi Dies At Age 54


बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी का 54 वर्ष की उम्र में निधन

Legendary Bollywood Actress Sridevi Dies At Age 54
Sridevi Death News In Hindi

Sridevi Death News In Hindi, अनुभवी बॉलीवुड अभिनेत्री और पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त श्रीदेवी, जिनके चार दशकों से एक शानदार कैरियर रहे, का निधन हो गया। वह 54 वर्ष की थीं, अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता बॉनी कपूर से शादी की थी जिसके साथ उनकी दो बेटियां थीं।

लोकप्रिय रूप से हिंदी सिनेमा की पहले महिला सुपरस्टार के रूप में स्वागत किया गया, अभिनेता भतीजे और अभिनेता मोहित मारवा की शादी में भाग लेने के लिए उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ वे दुबई में थी। श्रीदेवी, दुबई में हृदय की गति रुकने के कारण देर रात में मौत हो गई, इस खबर की पुष्टि करते हुए, परिवार के एक करीबी सूत्र ने कहा, "हां, यह सच है। वह दुबई में थी, जबकि अन्य परिवार के कुछ सदस्य भारत लौट आए।

Legendary Bollywood Actress Sridevi Dies At Age 54


उनकी अचानक मौत ने बॉलीवुड और उनके प्रशंसकों के दिलों को धक्का पहुंचाया जो उनके मुंबई घर के बाहर पहुंचे हैं। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके संवेदनाओं को ट्वीट किया। "सुप्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की असामयिक मृत्यु से दुःखी हुआ"

एक बहुमुखी प्रतिवाभान अभिनेत्री, श्रीदेवी ने साल 1 9 78 में "सोलवां सावन" के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की थी। लेकिन जितेन्द्र-अभिनीत "हिम्मतवाला" के साथ पांच साल बाद ही उन्हें व्यावसायिक सफलता मिली।


loading...

0 comments: