कौन हैं बुशरा मनेका aka पिंकी पीर? इमरान खान की पांच बच्चों की माँ के साथ तीसरी शादी Who is Bushra Maneka aka Pinki Pir? Imran Khan third marriage

Who is Bushra Maneka aka Pinki Pir? Imran Khan's Third Marriage With Mother Of Five.


कौन हैं बुशरा मनेका aka पिंकी पीर? इमरान खान की पांच बच्चों की माँ के साथ तीसरी शादी

Who is Bushra Maneka aka Pinki Pir? Imran Khan third marriage
Imran Khan's Third Marriage With Bushra Maneka
Who is Bushra Maneka aka Pinki Pir?



बुशरा मेनका पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के पाकपट्टण जिले से विश्वास बहालीकर्ता है। वह पहले इस्लामाबाद के एक वरिष्ठ कस्टम अधिकारी खावरा फरीद मेनका से शादी कर चुकी थी और शादी से पांच बच्चे हैं।


Imran Khan's Third Marriage With Bushra Maneka

Who is Bushra Maneka aka Pinki Pir? Imran Khan third marriage


पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मेनका पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित पाकपट्टन जिले के एक निवासी हैं। इसके अलावा उन्हें पिंकी पीर के नाम से भी जाना जाता है, वह एक 40 साल की उम्र में एक विश्वास हैलाल (पीर) है।

पाकिस्तानी प्रवक्ता फवाद चौधरी ने कल ट्वीट में कहा, खान, एक क्रिकेटर से राजनेता बने, रविवार को लाहौर में आयोजित एक साधारण समारोह में बुशरा बीबी (जिसे पिंकी पीर के नाम से भी जाना जाता है) से शादी कर ली।


उन्होंने कहा कि लाहौर में मेनका के भाई के आवास पर शादी समारोह हुआ था। पीटीआई केंद्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य मुफ्ती मुहम्मद सईद ने 'निकारा' का प्रदर्शन किया। "विवाह दो दिलों और दो आत्माओं का संयोजन है जो शादी के इस विशेष दिन में शामिल होते हैं। मैं इमरान खान को एक बहुत खुश और धन्य विवाहित जीवन चाहता हूं," चौधरी ने कहा।


loading...

0 comments: