टॉप 5 खुबसूरत अभिनेत्रियाँ जो पड़ गयीं थी अक्षय कुमार के प्यार में! Top 5 Actress Who Fall In Love With Akshay Kumar

Top 5 Actress Who Fall In Love With Akshay Kumar - Top 5 Actress Jo Akshay Kumar Se Pyar Kar Baithi.


टॉप 5 खुबसूरत अभिनेत्रियाँ जो पड़ गयीं थी अक्षय कुमार के प्यार में!

Akshay Kumar Love Affairs In Hindi
Akshay Kumar Love Affairs In Hindi



बॉलीवुड के खिलाडी, अक्षय कुमार, कपूर और खान से कड़े प्रतिस्पर्धा के बावजूद, उन्होंने खुद को बॉलीवुड में सममूल के रूप में स्थापित किया है। अक्षय कुमार की अनूठा करिश्मा स्पष्ट होती है, जब वह आसानी से स्क्रीन पर अपने सह-सितारों को पसंद करते हैं, लेकिन इस हंक ने भी आसानी से स्क्रीन पर लुभाने वाली महिलाओं को मैनेज करने में कामयाबी हासिल कर ली है। नब्बे के दशक में बॉक्स ऑफिस तूफान मचने वाले, इस हंक ने सिल्वर स्क्रीन पर भारत की कुछ सबसे सुंदर महिलाओं के साथ रोमांस किया है। सफल कैरियर के अलावा, उनके पास एक रंगीन इतिहास है जहां तक ​​उनका प्रेममय जीवन का संबंध है। एक एक्शन बॉय, जो की वास्तविक जीवन में बेहद रोमांटिक व्यक्ति हैं, और इन पर एक समय पर कई प्रेम संबंधों का आरोप लगाया गया है। तो चलिए नजर डालते हैं इस लिस्ट पर जिसमे बॉलीवुड के खिलाडी उर्फ़ अक्षय कुमार के प्रेम में डूबने वाली टॉप 5 खुबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताया गया है!





1. पूजा बत्रा ( Pooja Batra )

Akshay Kumar Love Affairs In Hindi
Akshay Kumar Love Affairs In Hindi




पूर्व मॉडल और अभिनेत्री पूजा बत्रा का नाम इस लिस्ट में अक्षय कुमार के साथ सबसे पहले जुड़ा था। रिपोर्टों के मुताबिक, अक्षय बॉलीवुड उद्योग में शामिल होने से पहले अक्षय और पूजा ने एक दूसरे को डेट किया था। मॉडलिंग के दिनों में, पूजा अक्षय के करीब आयी थी, दोनों कलाकार बाद में फिल्मों में शामिल हो गए, और अक्षय ने सफलता का स्वाद चखा, जबकि पूजा के सितारे बुलंदियों का ना छू सके।

2. आयशा झुल्का ( Ayesha Jhulka )

Akshay Kumar Love Affairs In Hindi
Akshay Kumar Love Affairs In Hindi




जो जीता वोही सिकंदर की प्रसिद्धि वाली अभिनेत्री आयशा झुल्का को भी अक्षय के एक-बार प्यार हित के रूप में कहा जाता है। नया चेहरा अक्षय और नवोदित युवा आयशा झुल्का की बॉलीवुड में सबसे अच्छी जोड़ी थीं, जब उन्होंने एक साथ फिल्म, खिलाडी (1992) में अभिनय किया था। जिसमें से अक्षय को 'खिलाडी' नाम मिला था। फिल्म की शूटिंग के दौरान, कलाकारों ने कथित नए रिश्ते को जन्म दिया और जल्द ही उनके प्रेम सम्बन्ध उस दिन शहर की बात बन गए। और, ऐसा कहा जा रहा था कि अक्षय को एक नया प्यार मिल गया था।

3. रवीना टंडन ( Raveena Tandon )

Akshay Kumar Love Affairs In Hindi
Akshay Kumar Love Affairs In Hindi




मोहरा (1994) से कामुक डांस नंबर 'टिप टिप बरसा' कौन भूल सकता है, जिसमें रवीना टंडन अक्षय के साथ बारिश में नाचती हुई पीले रंग की साड़ी में नृत्य करते हैं। 90 के दशक में, रवीना टंडन को बॉलीवुड के एक धमाके के रूप में जाना जाता था। अक्षय और रवीना ने 10 से अधिक फिल्मों में, मोहारा, खिलाडियों का खिलाडी, कीमत, बारूद और अन्य फिल्मों में साथ मिलकर काम किया है। इसके बाद बॉलीवुड की गलियों में इनके प्रेम के चर्चे जोरों पर थे, यहाँ ताकि खबर यह थी की ये दोनों शादी भी करने वाले हैं! लिकिन रवीना ने अक्षय के फ़्लर्ट करने की आदत के कारण रिश्ता तोड़ दिया!

4. रेखा ( Rekha )

Akshay Kumar Love Affairs In Hindi
Akshay Kumar Love Affairs In Hindi




यह कथित मामला एक आदर्श उदाहरण है, 'प्यार अंधा' होता है, बॉलीवुड का सबसे चौंकाने वाला कथित प्रेम प्रसंग अक्षय के साथ रेखा से जुड़ रहा था। फिल्म 'खिलाडियों का खिलाडी' की शूटिंग के दौरान, अफवाहें शुरू हुईं कि अक्षय और रेखा एक दुसरे के प्यार में पड़ गए हैं। ऐसा कहा गया था कि वे एक-दूसरे के करीब आए हैं, और उनके साथ प्यार में अनुभवी अभिनेत्री पागल हो गई थी '। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि, अक्षय और रेखा के बीच निकटता के बारे में जानने के बाद, रवीना भी इस फिल्म का एक हिस्सा थी, जाहिर तौर पर उन्होंने अक्षय से दूरी बनाए रखने के लिए रेखा से कहा था!

5. शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty )

Akshay Kumar Love Affairs In Hindi
Akshay Kumar Love Affairs In Hindi




शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार ने अपने हॉट केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर जादू बिखेर दिया था। कहा जाता है कि वे एक वर्ष के लिए एक दुसरे से प्रेम कर बैठे थे, लेकिन कथित रिश्ते सभी मीडिया पर छाये हुए थे, जिसके बाद उन्होंने अक्षय से अलग होने का फैसला किया। यहां तक ​​कि आरोप यह भी हैं कि अक्षय ने शिल्पा की करीबी दोस्त, ट्विंकल खन्ना, उनकी वर्तमान पत्नी के साथ शिल्पा को धोखा दिया था।


0 comments: