14 साल की उम्र से हैं रिलेशनशिप में! जवान होने के लिए लिया था हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा

फिल्म कोई मिल गया आज से लगभग 17 साल पहले साल 2003 में 8 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी जिसमें ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा जैसे सितारे नजर आए थे। इस फिल्म में हंसिका मोटवानी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं और इस फिल्म की वजह से हंसिका मोटवानी को काफी लोकप्रियता मिली। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म आप का सुरूर में हंसिका मोटवानी को देखकर हर कोई दंग रह गया था। वह 4 साल बाद किसी फिल्म में नजर आई थीं।




हंसिका मोटवानी 4 सालों में ही काफी बड़ी दिखने लगी। इसके पीछे का कारण हार्मोनल इंजेक्शन था। हंसिका मोटवानी ने जल्दी जवान दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया था। इसी वजह से वह काफी जल्दी जवान दिखने लगी। हंसिका मोटवानी जब 14 साल की थी तब से वे रिलेशनशिप में हैं।




एक रिपोर्ट के मुताबिक हंसिका मोटवानी और सिलाम्बरासन रिलेशन में हैं। सिलाम्बरासन भारतीय फिल्म एक्टर, डायरेक्टर और लेखक हैं। हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ था जो कि अब 29 साल की होने वाली है।




जब यह 16 साल की थी तब वे पहली बार किसी तेलुगू फिल्म में नजर आई थीं। हंसिका मोटवानी ने शाका लाका बूम बूम, करिश्मा का करिश्मा, देश में निकला होगा चांद, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी सीरियलों में काम करके जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की।



Comments

Popular posts from this blog

All Scientific Names In Hindi - वैज्ञानिक नाम हिंदी में