रविवार को मोदी ने लगाया देश मे जनता कर्फ़्यू On corona virus medical emergency modi applied janta curfew this sunday

Latest News On Corona Virus: रविवार को मोदी ने लगाया देश मे जनता कर्फ़्यू On corona virus medical emergency modi applied janta Curfew this sunday




नमस्कार दोस्तों, आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी पर लाइव आकार देश को संबोधित किया।  जिसमे उन्होने कोरोना वायरस को वैश्विक महामारी घोषित किया तथा इससे निपटने के उपाय और सरकार के कदम के बारे मे पूरी जानकारी दी।



दोस्तों प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी बताया की आज की युवा पीढ़ी शायद यह ना समझे परंतु कोरोना वायरस द्वितीय विश्व युद्ध मे जितना सभी देशों मे नुकसान हुआ था, यह उससे भी ज्यादा है। 

Corona Virus Latest News


1.30 करोड़ देशवाशियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा " मैंने जब भी जनता से कुछ भी मांगा है उन्होने मुझे दिया है आज वह फिर जनता से कुछ मांग रहे हैं। उन्होने आगे कहा की वह जनता से उनके कुछ हफ्ते चाहते हैं जिससे इस महामारी को फैलने से रोका जा सके। 



प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश की जनता से यह अपील की है की, कोई भी व्यक्ति 22 मार्च रविवार को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जरा भी घर से बाहर ना निकले। यह जनता के लिए कोरना वायरस से लड़ने के लिए जनता कर्फ़्यू है। उन्होने लोगों से कहा की वे हर हालत मे इस जनता कर्फ़्यू का पालन करें। 



0 comments: