TamilRockers 2020 New Links – Latest TamilRockers Movie Website to Download Movies

Spread the love

TamilRockers new links 2020 : यदि आप भी यह post इस website पर पढ़ रहे हैं तो इसका मतलब है की आपको भी TamilRockers 2020 latest URL की तलाश है। शायद आप भी इस बात से परेसान हैं की जो links पहले आपके लिए tamilrockers movies download करती थी वो अब क्यों नहीं काम कर रही हैं।

अरे भाई तो इतना परेसान होने की कोई बात नहीं है। क्योंकि आज आपको इस article मे तमिल राकर्स न्यू लिंक 2020-2021 मे हम आपके साथ वो सभी लिंक्स share करने वाले हैं जो की current Tamilrockers HD movies free download 2020 के लिए काम कर रहे हैं। हाँ, आपने सही पढ़ा, हम आपको आज TamilRockers Current Latest Website Link देने वाले हैं। अगर आपको इसी जानकारी की तलाश थी तो इस इस article को पूरा पढ़ें। क्योंकि अधूरा ज्ञान नुकसानदायक हो सकता है।

TamilRockers new links 2020 hindi
TamilRockers Unblock url links 2020

TamilRockers New Links September 2020 – Latest Website URL

यह बात तो आप जानते ही होंगे या शायद ना भी जानते होंगे की बाकी Pirated Movies Websites की तरह ही TamilRockers 2020 भी अपने domain name को बार – बार बदलता रहता है। इसलिए आप Internet पर इस website के बहुत से पुराने और नए domain extensions आपको मिल जाएंगे जो की आपको automatically redirect करते हैं Tamilrockers new movie download link पर।
इसीलिए सरकार द्वारा हर बार इसकी वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया जाता है। ऐसे में यूजर्स इसे फिल्म डाउनलोड करने के लिए new links की तलाश में रहते हैं। – tamilrockers new links

अगर आप भी दूसरों की तरह ही एक बड़े fan हैं tamilrockers new website link 2020 के तब ये शायद इसलिए क्योंकि ये website भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की एक मात्र ऐसी Pirated Movie Website है जो की सबसे तेज़ new released movies को अपने portal मे upload करता है। यहाँ आपको सभी भाषाओं के Movies Download करने के लिए मिल जाएंगे जैसे की Tamil, Malyalam, Telugu, English, Hindi, इत्यादि।

यहां हम Tamilrockers Website URL कि full list शेयर कर रहे हैं जिसमें Tamil Rockers के सभी blocked, non-blocked url शामिल हैं।

tamilrockers.comtamilrockers.cl
tamilrockers.yttamilrockers.hn
tamilrockers.cotamilrockers.hd
tamilrockers.ultamilrockers.in
tamilrockers.dotamilrockers.ph
tamilrockers.gdtamilrockers.bz
tamilrockers.cvtamilrockers.ch
tamilrockers.bytamilrockers.to
tamilrockers.gstamilrockers.net
tamilrockers.vctamilrockers.gy
tamilrockers.litamilrockers.tv
tamilrockers.orgtamilrockers.tel
tamilrockers.datamilrockers.sh
tamilrockers.mutamilrockers.lol
tamilrockers.wstamilrockers.ai

इनमें से अधिकतर links को govt. block कर चुकी है और कुछ अभी भी work कर रहे हैं। आपको film download करने के लिए tamilrockers new working url चाहिए। – tamilrockers new links

अगर आपके लिए ऊपर बताए हुए URLs में से कोई भी लिंक काम ना करें तो आप सोशल मीडिया Facebook, Twitter पर #tamilrockers और #tamilrockersnewlink hashtag के साथ इसका नया link find कर सकते हैं।

आपको इस website की सबसे बढ़िया बात क्या लगती है, यही ना की यहाँ पर सभी movies download करने के लिए free मे उपलब्ध होती हैं। इतना ही नहीं ये बाकी pirated website जैसे की Tamilyogi Pro, Filmywap Movies, Worldfree4u lol, MovieRulz, Tamilgun, 9xMovies 2020, Filmyzilla, Bolly4u, Khatrimaza इत्यादि में सबसे ज्यादा Popular है।

कृपया इस बात का ध्यान रहे Frogpitara कभी भी किसी भी व्यक्ति को इन Pirated Movies से फिल्म को Download करने की सलाह या प्रोत्साहन नहीं करता है। frogpitara का मकसद केवल आप तक सही जानकारी पहुंचाना है।

Online movie देखने का शौक रखने वाला हर कोई TamilRockers Latest URL की तलाश करता रहता है। क्योंकि इसके links कुछ समय तक ही काम करते हैं।

TamilRockers New Links Or URL Google Searches

Tamilrockers 2020TamilRockers HD Movies
TamilRockers HindiTamilRockers in Hindi
TamilRockers Latest URLTamilRockers Latest Movies Download
TamilRockers WebsiteTamilRockers New Website URL
TamilRockers MoviesTamilRockers HD Movies
TamilRockers ForumTamilRockers Portal
TamilRockers ProTamilRockers Tel
TamilRockers.daTamilRockers.mx
TamilRocker 2019TamilRockers 2018
TamilRockers comTamilRockers org
TamilRockers laTamil Movie Rockers
TamilRockers TeluguTamilRocker Malayalam
TamilRockers IsaiminiTamilRockers Hindi Dubbed
TamilRockers 2020 movieTamilRockers 2020 movie download
TamilRockers websiteTamilRockers New URL
tamilrockers 2020tamilrockers hindi movies
Tamil RockersTamilRockers latest movie download
Tamil RockTamilRockers ru
TamilRockers latestTamilRockers new movie
TamilRockers latest leaksTamilRockers latest leaked movies
Malayalam 2020 MoviesDownload TamilRockers
Malayalam HD Movies DownloadTamilRockers

Let’s Talk More About TamilRockers Movies Download Website 2020 – tamilrockers new links

TamilRocker new url 2020 : यह भारत का सबसे Popular Pirated Website है। आपको जानकार हैरानी होगी की कोई भी नयी movies release होने के बाद, उसकी pirated copy आपको सबसे पहले वो भी HD Print वाली यहाँ TamilRockers HD Movies | TamilRockers Dubbed Movies Download | TamilRockers (2020) Latest HD Movies 720p Download इत्यादि पर उपलब्ध मिलेगी।

यहाँ तक की आप गैरकानूनी तरीकों से Latest movies, songs, videos, mp3 songs, softwares, online download कर सकते हैं। भारत मे Tamil Rockers के सारे फिल्मों का डेटाबेस है।

TamilRockers website ऐसे बहुत से cool features भी प्रदान करती है जैसे की Forum, Proxy और members area जहां आप अपने accounts को manage कर सकते हैं।

TamilRockers Income कितनी है?

देखिये! आपको एक बात का अछि तरह से ज्ञान होना चाहिए की भारत और अन्य देशों को मिला कर Pirated Movies Download की एक बड़ी डिमांड हमेशा से है। इसी बड़ी डिमांड के चलते TamilRockers website पर visitors की संख्या बढ़ती ही जाती है। – tamilrockers new links

ये तो हम सभी जानते हैं की TamilRockers Pirated Website है जैस्पर google ads कभी नहीं शो करते हैं, बल्कि ये साइट वहाँ अपप्रूव ही नि की जाती है। तो सवा उठता है की फिर या साइट कैसे कमाती है?

तो आपकी जानकारी के लिए बता दें की Google Ads के अलावा भी कई सारी Ads network हैं जैसे की Propeller Ads Media, PopAds, popMyAds, BuzzBizz, ExitJunction, Dynamic Oxygen, Blacklabelads इत्यादि जो की इन Pirated और adult content sites के लिए एक वरदान का काम करती हैं। इन्ही नेटवर्क की वजह से ऐसी साइट काफी ज्यादा कमाई कर लेती हैं। यही कारण है की ये और ज्यादा piracy करने के लिए motivate करती हैं।

  • Average Visitors on TamilRockers website : 6 – 7 Lakhs Per Day.
  • Daily Revenue : 1000$ – 3000$ ( 70000 – 200000Rs Approx per day )

TamilRockers Unblock Link 2020

Movie Piracy करना एक बहुत बड़ा अपराध है, इसलिए जैसे sites के content को illegal माना जाता है, और यदि कोई भी user इन websites को क्लिक करके खोल्न चाहेगा तब उसे ” YOU ARE NOT AUTHORISED TO ACCESS THIS WEB PAGE AS PER THE DOT COMPLIANCE “

ये message लिखा हुआ दिखाई देगा आपकी स्क्रीन पर। ये मैसेज केवल उन्हीं sites पर नजर आता है जो websites किसी तरह illegal या pirated content deliver करती हैं जिन्हें Google Approve नहीं करता है।

समय – समय पर गूगल के द्वारा इतने सारे restrictions होने के बाद भी लोग ऐसी Pirated Movie Download करना नहीं बंद करते हैं, लोग film download करने के लिए VPN Service की मदद से अपने computer, smartphone मे tamilrockers proxy sites पर visit करके movie download कर लेते हैं।

DISCLAIMER!

हम किसी भी प्रकार की मूल सामाग्री की चोरी करना कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। पायरेसी वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट मे डाल सकता है। हम पायरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। भारत सरकार ने फिल्म चोरी को तीन साल की जेल की सजा के साथ दंडनीय अपराध और 10 लाख रुपये तक का जुर्माना या दोनों किया है।


Spread the love

Leave a Comment